Monday, April 8, 2019

हंसी मजाक की दुनिया....

@ एक बस का एक्सिडेंट हो गया.....ड्राईवर , जोर जोर से रो रहा था....हाय मेरा हाथ कट गया ,बहुत दर्द हो रहा है ,पप्पू;; चुप कर साले ,उसे देख उसका तो सिर कट गया ,फिर भी देख कैसे चुपचाप पड़ा है @ दामाद 14 दिनों से ससुराल में था,सास :- दामाद जी कब वापस जा रहे हो दामाद : क्यो.. सास : बहुत दिन हो गये... दामाद : आपकी बेटी तो छ: छ: महीने मेरे यहाँ रहती है... सास : वो तो वहाँ ब्याही गयी है.. दामाद : और मैं क्या यहाँ अपहरण करके लाया गया हूँ... @ मर्द बनने का इतना ही शौक है तो......गर्म पानी से नहाना छोड़ दे कातिया@ प्रपोज डे से याद आया.. एक बार सूर्पनखा ने भी प्रपोज डे मनाने की कोशिश की थी..  ना जाने बिना नाक के कब तक घूमी थी। 
लड़का:- शादी कर लो हमसे...लड़की : क्यों..???   लड़का : बहुत डिमांड में हैं हम... पूरा देश ढूँढ रहा है हमको... लड़की :-कौन हो तुम...??? लड़का : #Vikas ... @ रिश्तेदार :- और बेटा क्या कर रहे हो? लड़का:- अंकल मैं IPS हूँ। रिश्तेदार:- वाह बेटा कहाँ पोस्टिंग है?लड़का:- यहीं चौराहे पे पकौड़े का ठेला लगाता हूँ अंकल इण्डियन पकौड़ा सर्विसमें सिलेक्ट हुआ हूँ।  @ अब शादी मे सात की जगह आठ वचन लिये जायेंगे। आठवा वचन होगा..."whatsapp" से ज्यादा वक्त मैं अपने पति को दूंगी। 
विवाह से पहले पत्नी के साथ बैठ के जो कंकर झील में फ़ेके थे। शादी के बाद अब दाल में निकल रहे हैं । @ शिक्षक कक्षा में छात्रों से बोले: - तुम्हें पता है तुम्हारी उम्र में महात्मा गांधी ने बी.ए. कर लिया था। एक छात्र बोला :- सर हमें यह भी पता है कि आपकी उम्र में भगत सिंह फांसी चढ़ चुके थे। @ मैंने बीबी से भोजन माँगा  तो बोली : नागिन देख लूँ फिर दूंगी। मैं बोला : आईने में देख लो  अब इसमें बेलन फैंक कर मारने की क्या जरूरत थी? @ अपनी टीचर से- मिस क्या आप मुझे रात को कॉल कर रही थीं? मिस- नहीं तो....Pappu - कमाल है मेरे मोबाइल फोन पर लिखा था- मिस कॉल। 
@: *दारू और सिगरेट पीने वाला इंसान कभी मतलबी नहीं होता क्योंकि जिसे...अपने शरीर से ही मतलब नहीं है वो भला किसी के बारे में कैसे बुरा सोच सकता है। @ उल्लू और शौहर में क्या फर्क होता है? . . शौहर को आसानी से उल्लू बनाया जा सकता है, जबकि... उल्लू इतना उल्लू भी नहीं होता कि 'शौहर बन जाए...    


No comments:

Post a Comment

नदी सफाई अभियानाचे कार्य प्रगतीपथावर

नागपूर: -   नागपूर महानगरपालिका आयुक्त तथा प्रशासक डॉ. अभिजीत चौधरी यांच्या मार्गदर्शनात आणि अतिरिक्त आयुक्त श्रीमती आंचल गोयल यांच्या नेतृत...