Thursday, April 11, 2019

थ्रिलर मिस्ट्री में नजर आएंगे बिग बी [अमिताभ बच्चन] और किसिंग स्टार [इमरान हाशमी]...

सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में सभी प्रकार की फिल्मों में काम किया है। एंग्री मैन से लेकर रोमांटिक हीरो तक का सफर में उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। यही वजह है कि आज उनको थोडी सी भी चोट आने पर सभी लोग उनकी अच्छी सेहत की कामना करने लगते हैं। वहीं अगर इमरान हाशमी की बात करें तो बॉलीवुड में सबसे  पहले उन्होंने ऑफ कैमरा काम किया। इसके बाद धीरे-धीरे वह कैमरा के सामने आए। अपनी ज्यादातर फिल्मों में वह किस करते हुए ही नजर आते थे जिसके चलते उन्हे सीरियल किसर के नाम से पहचान मिली, लेकिन काफी सालों से वह अपनी इस इमेज से निकलने की पूरी कोशिश कर रहें हैं। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म में पहली बार नजर आएंगे। 
इस फिल्म का निर्देशन रुमी जाफरी करेंगे। अगले महिने मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। अगले साल 12 फरवरी 2020 को यह फिल्म रिलीज होगी। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और सीरियल किसर को एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इन दोनों ही फिल्मी फिल्मी सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं ऐसे में इनके साथ काम करने पर पर इनकी फिल्म की कमाई पर भी अच्छा असर पड़ सकता है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की बॉलीवुड में लास्ट फिल्म की बात करें तो बिग बिग की लास्ट फिल्म बदला थी। इस फिल्म में इनके साथ तापसी पन्नू नजर आई थी। महिला दिवस के अवसर पर यह फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई तो नहीं की, लेकिन इस फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला रहा। वही इमरान की लास्ट फिल्म चीट इंडिया थी। इस फिल्म में इनका अलग अवतार देखने को मिला। इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला असर रहा।


No comments:

Post a Comment

नदी सफाई अभियानाचे कार्य प्रगतीपथावर

नागपूर: -   नागपूर महानगरपालिका आयुक्त तथा प्रशासक डॉ. अभिजीत चौधरी यांच्या मार्गदर्शनात आणि अतिरिक्त आयुक्त श्रीमती आंचल गोयल यांच्या नेतृत...